सौतेला बाप ही निकला मासूम का कातिल, खुद के बच्चे की चाहत में बना दिया हत्यारा

जमशेदपुर: जमशेदपुर पुलिस ने बीते 2 सितंबर को सोनारी थाना अंतर्गत मरीन ड्राइव के पास की झाड़ियों से मिली 5 साल के मासूम के शव मामले का खुलासा करते हुए बच्ची के सौतेले पिता सुप्रीयो घोष उर्फ राजा हिटलर को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए जमशेदपुर एसएसपी एम तमिलवानन ने बताया की कि गिरफ्तार सौतेले पिता ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। उन्होंने बताया कि घटना के दिन आरोपी बच्ची को अपनी स्कूटी से नदी के किनारे ले गया जहां उसकी बेरहमी से पिटाई कर उसे नदी में डुबोकर मार दिया. उसके बाद वहां से फरार हो गया. वहीं एसएसपी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना से इनकार करते हुए पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ भी बताने की बात कही है

खुद के बच्चे की थी चाहत

एसएसपी ने बताया कि आरोपी ने मृतका की मां से 2 साल पहले प्रेम विवाह किया था। वह चाहता था कि उससे भी एक बच्चा हो लेकिन मृतक की मां यानी आरोपी की पत्नी फिलहाल बच्चा नहीं चाहती थी। इसी को लेकर अक्सर दोनों के बीच विवाद हुआ करता था। उन्होंने बताया कि बच्चे को रास्ते से हटाकर आरोपी पत्नी से दूसरा बच्चा पैदा करने के फिराक में था। इसलिए इस घटना को अंजाम दिया है।

48 घंटे के भीतर मामले का खुलासा

जमशेदपुर पुलिस ने बच्ची के शव बरामद होने के 48 घंटों के भीतर मामले का खुलासा कर दिया है। वैसे इस घटना के बाद पूरे शहर में सनसनी फैल गई थी। यहां तक कि राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने भी ट्वीट कर कोल्हान के डीआईजी को मामले का जल्द से जल्द खुलासा करने का निर्देश दिया था। वहीं जमशेदपुर पुलिस ने हत्यारे के पास से एक चोरी का स्कूटी और मोबाईल फोन बरमाद किया है। बताया जाता है, कि हत्यारा पूर्व में भी जेल जा चुका है। वहीं एएसएसपी ने इसे जघन्य हत्या बताते हुए स्पीडी ट्रायल करवाकर हत्यारे बाप को जल्द से जल्द सख्त से सख्त सजा दिलाए जाने का भरोसा दिलाया है।