सुशांत सिंह केस : रिया-शौविक के घर चल रही है छापेमारी, हिरासत में सैम्युल मिरांडा

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच में जुटी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने आज सुशांत के मैनेजर सैम्युल मिरांडा को हिरासत में ले लिया है. इससे पहले एनसीबी ने शुक्रवार की सुबह रिया चक्रवर्ती के घर छापेमारी की. रिया-शौविक चक्रवर्ती के साथ-साथ सैम्युल मिरांडा के घर भी NCB की छापेमारी हुई थी. यह छापेमारी इन लोगों का ड्रग्स कनेक्शन पता करने के लिए की गई थी.

खबरों के मुताबिक, पिछले डेढ़ घंटे के एनसीबी की टीम रिया और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती के घर छापेमारी कर रही है. शौविक के पास जो मोबाइल और लैपटॉप हैं उन्हें भी देखा गया. एनसीबी टीम ने बाहर खड़ी रिया चक्रवर्ती की कार को भी खंगाला था. इस मामले में NDPS एक्ट 20, 22,27, 29 के तहत केस दर्ज हुआ है. इसी के तहत से छापेमारी भी हुई.

बताया जा रहा है कि एनसीबी की टीम कई सारे दस्तावेजों के साथ सैमुएल के घर को सुबह ही चारों तरफ से घेर लिया गया था ताकि कोई वहां से जा न सके. अधिकारियों ने बाहर निकलने का कोई रास्ता नहीं छोड़ा था.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस की जांच सीबीआई कर रही है. लेकिन इसमें ड्रग्स एंगल भी निकलकर सामने आया था. इसके बाद ड्रग्स एंगल की जांच NCB को सौंपी गई थी. सामने आया था कि रिया ड्रग्स का सेवन भी करती थीं और खरीदती भी थीं. सूत्रों की मानें तो रिया सुशांत की चाय, कॉफी और पानी में cbd oil नाम का ड्रग्स डाल कर देती थीं.