विश्व साक्षरता दिवस पर लायंस क्लब बाघमारा सैनीटीएल ने किया पाठशाला को सम्मानित

विश्व साक्षरता दिवस के अवसर पर कतरास बाजार भगत सिंह चौक स्थित पाठशाला के प्रांगण में लायंस क्लब बाघमारा सेंटेनियल की ओर से पाठशाला के संस्थापक देव कुमार वर्मा और उनकी पूरी टीम को उनके सामाजिक कार्यों के लिए सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि लायंस जिला 322A के डिस्ट्रिक्ट चेयरपर्सन लायन मुकेश कुमार राय थे।कार्यक्रम की अध्यक्षता लायन सुनील कुमार सिंह ने किया।मौके पर लायन इंद्रदेव सिंह,पूर्व अध्यक्ष लायन मदन मोहन,राजीव रंजन,बबलु मिश्रा,लक्ष्मण रवानी, सुषमा रानी,सुबोध कुमार आदि उपस्थित थे।

विदित हो कि वगैर किसी सरकारी सहायता के गरीब और वंचित बच्चों को मुफ्त में शिक्षा देने वाली गैर सरकारी संस्था पाठशाला जो विगत कुछ वर्षों से कोयलांचल में साक्षरता अभियान और शिक्षा के क्षेत्र अलख जगा रहा है।

उसके संस्थापक श्री देव वर्मा को कई राष्ट्रीय सम्मान से नवाज़ा भी जा चुका है।आज के कार्यक्रम में देव वर्मा के अलावे किस्मत कुमार,गोपाल पाठशाला के प्रधानाचार्य जयप्रकाश सिंह,नीलकंठ महतो,आरती चौधरी,
आरती कुमारी, पाठशाला एजुकेशनल ट्रस्ट के ट्रस्टी गोविंद कुमार सोनार, पाठशाला के संस्थापिका डॉ प्रियंका कुमारी, सुरुचि रानी, सोनाली पांडेय, बबिता ठाकुर,संगीता देवी, प्रेम चंद महतो , प्रिया कुमारी को भी सम्मानित किया गया l