राज्य में कोरोना के बढ़ते संक्रमण पर झारखंड हाईकोर्ट सख्त, पूछा- टेस्टिंग में देर क्यों

रांची : झारखंड में बीते दिनों से कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है. लगातार नये केस सामने आ रहे हैं. वहीं मौत के आंकड़े में भी इजाफा हुआ है. वहीं झारखंड हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस डॉ रवि रंजन हाईकोर्ट समेत पूरे राज्य में कोरोना के लगातार बढ़ते संक्रमण पर काफी गंभीर हैं.

झारखंड हाईकोर्ट में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए चल रही एक मुकदमे की सुनवाई के दौरान चीफ जस्टिस ने राज्य के महाधिवक्ता राजीव रंजन से यह जानना चाहा कि आखिर कोविड-19 के टेस्ट में इतनी देरी क्यों हो रही है?

राज्य के महाधिवक्ता राजीव रंजन ने बताया कि अलग-अलग कार्यालयों के साथ झारखंड हाई कोर्ट एवं सिविल कोर्ट में भी कोरोना वायरस संक्रमण तेजी से फैल रहा है, ऐसे में कोरोना से संक्रमित मरीजों के उपचार और संक्रमित मरीजों के संपर्क में आए लोगों की जांच की प्रक्रिया चल रही है और उच्च न्यायालय ने टेस्टिंग और टेस्टिंग के बाद देर से आ रहे रिपोर्ट पर महाधिवक्ता से यह जानना चाहा की पूरी प्रक्रिया में देर क्यों हो रही है?

यहां बताते चलें कि झारखंड हाईकोर्ट और रांची सिविल कोर्ट में भी कोरोना अपना पांव पसार रहा है, अब तक लगभग डेढ़ दर्जन कोरोना के संक्रमित मरीज झारखंड हाईकोर्ट में मिल चुके हैं. वही रांची सिविल कोर्ट के भी कुछ कर्मचारी कोरोना से संक्रमित हैं.