पीएलएफआई नक्सली मोहन की गोली मारकर हत्या

नगड़ी थाना क्षेत्र के चौली स्कूल के पास पीएलएफआई नक्सली मोहन उरांव की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना गुरुवार दोपहर करीब 12 बजे की है। अपराधियों ने चलती बाइक में मोहन को गोली मारा है। मृतक ईटकी गढ़गांव का रहने वाला था। सूचना मिलने के बाद नगड़ी थाना प्रभारी फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और जांच कर रही है। हालांकि, स्थानीय लोगों ने गोली मारने वाले अपराधी को पहचान नही कर पाया है।


बता दें कि मोहन पीएलएफआई संगठन में काम करने के साथ-साथ जमीन का भी कारोबारी करता था। घटना की सूचना मिलते ही नगड़ी थाना प्रभारी और ग्रामीण एसपी नौशाद आलम पहुंचे। मामले की छानबीन की जा रही है। हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है।
मोहन के साथ मौजूद दूसरा साथी जान बचा कर जंगल मेंं भागा
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार घटना करीब 12 के बीच की है। मोहन अपने एक अन्य साथी के साथ यामाहा बाइक पर जा रहा था। तभी चार अपराधी दो बाइक से पहुंचे और दोनों पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। जिसमें मोहन के पीठ और सिर में गोली लगी और वह वहीं ढेर हो गया। जबकि उसका एक अन्य साथी वहां से किसी तरह जान बचाकर भागा।


क्रशर और दूध टैंकर आगजनी मामले में संलिफ़्त था मोहन
सूत्र बताते है कि गोलीबारी में मारा गया नक्सली मोहन का पुराना इतिहास है। ओरमांझी में क्रशर और भंडरा में दूध टैंकर आगजनी मामले में संलिफ़्त था। वर्तमान समय में पीएलएफआई के नाम पर लेवी वसूल रहा था। मोहन नगड़ी, इटकी और लापुंग में लेवी वसूलता था।