जनता को निचोड़ा है, प्रदेश बदहाल बना छोड़ा है… राजद सुप्रीमो ने किया सुशील-नीतीश पर तंज

बिहार में विधानसभा चुनाव से पहले सियासी घमासान जारी है. राजद और जेडीयू के बीच आरोप-प्रत्यारोप की सियासत पूरे जोर पर है. दोनों ही तरफ से बयानों के माध्यम से ताबड़तोड़ तंज किए जा रहे हैं. राजद के तमाम आरोपों के जवाब में जेडीयू और बीजेपी भी जमकर निशाना साध रही है. वहीं एक बार फिर से शुक्रवार की सुबह राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने सीएम नीतीश और और डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर निशाना साधा है.

राजद सुप्रीमो ने अपने ताजा ट्वीट में लिखा है कि “नीतिहीन, सिद्धांतहीन, विचारहीन कुर्सीवादी धारा ने विगत 15 वर्ष में बिहार की गरीब जनता को निचोड़ दिया है.” इसके साथ ही लालू प्रसाद यादव ने एक कार्टून भी शेयर किया है जिसमें नीतीश कुमार और सुशील मोदी की तस्वीर है.

पुत्र मोह में लालू ने किया नेताओं का अपमान

बता दें कि राजद और जेडीयू-बीजेपी के बीच ये बयानबाजी का दौर लगातार चल रहा है. गुरुवार को भी दोनों ओर से ताबड़तोड़ वार-पलटवार किया गया. डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा था कि लालू प्रसाद जब तक सत्ता में रहे, तब उनके 15 साल में 118 नरसंहार हुए, दलितों की हत्याएं हुईं, लेकिन उन्हें मुखिया-सरपंच बनने का मौका नहीं दिया गया. वहीं जब वे जब विपक्ष में आए तो पुत्र मोह में दलित नेताओं का अपमान किया. इसके जवाब में राबड़ी ने भी पलटवार किया.

नीतीश कुमार लजाते क्यों हैं

राबड़ी देवी ने ट्वीट कर कहा था कि नीतीश कुमार और भाजपा के 15 साल में सबसे अधिक बेरोज़गारी और पलायन बढ़ा है. नीतीश कुमार महँगाई, पलायन, परीक्षाओं में धाँधली, भ्रष्टाचार, अपराध और बलात्कार पर बोलने में लजाते क्यों है? नीतीश कुमार जी, कभी थाना और ब्लॉक जाकर देखिए वहाँ सुशासनी भ्रष्टाचार की कैसी गंगा बह रही है?

वहीं बीजेपी सांसद भूपेंद्र यादव ने भी राजद पर तंज करते हुुुए कहा था कि बिहार को ‘लालटेन युग’ से निकालकर LED दौर में लाने वाली कोई सरकार है तो वह NDA की सरकार है. गांव-गांव बिजली और घर-घर रोशनी पहुंचाने वाली अगर कोई सरकार है तो वह NDA सरकार है. ‘रोशनी से रोजगार तक, आत्मनिर्भर बिहार तक’ का संकल्प लेकर चलने वाली अगर कोई सरकार है तो वह NDA सरकार है.