आर्यन ब्रदर्स कम्युनिटी के इवनिंग शो के साथ जुड़े उषा मार्टिन यूनिवर्सिटी के कुलपति

Bihar: आर्यन ब्रदर्स कम्युनिटी के अध्यक्ष आर्यन सिन्हा ने रांची स्थित ” उषा मार्टिन यूनिवर्सिटी के कुलपति डॉ. एस सी गर्ग ” को अपने शो इवनिंग टी विथ ए.बी.सी कोर टीम मेंबर्स ” में आमंत्रित किया जो हर शानिवार और रविवार को होता हैं। ” डॉ एस सी गर्ग “ने युवाओं को प्रेरणा देते हुए अपने संघर्षपूर्ण जीवन के बारे में बताया।

उन्होंने छात्रों के बदलते समय और बदलती गतिशीलता, छात्र-शिक्षक संबंध, कोचिंग संस्थान संस्कृति, अनुशासन, मूल्य प्रणाली, समय प्रबंधन और कई समान विषयों के साथ कई विषयों पर चर्चा की। अपने लिए बताते हुआ उन्होंने कहा कि 1976 से वह शिक्षा के क्षेत्र में हैं,जहाँ उनका पहला वेतन ११०० रुपये हुआ करता था।


उन्होंने अपने माता-पिता और समाज द्वारा छात्रों पर डाले जाने वाले अनावश्यक दबाव के बारे में चर्चा करते हुए एक अनोखा अनुभव भी साझा किया। पूरे लाइव सेशन के दौरान ऑडियंस ने “डॉ गर्ग” से कई तरह के सवाल भी पुझे और सभी सवालों के जवाब सुनकर संतुष्ट भी हुए।

उनका लाइव सेशन डेटा सइंस्टीस्ट अच्युत सिन्हा ने लिया। जो कि आर्यन ब्रदर्स कम्युनिटी के सह अध्यछ हैं। अच्युत सिन्हा ने कहा यह मेरे लिए अब तक के सबसे बेहतरीन 40 मिनटों में से एक था। जब हमारी रिपोर्टर की बात स्वयं आर्यन ब्रदर्स कम्युनिटी के अध्यछ आर्यन सिन्हा से हुई। तो उन्होंने कहा ये एक युवा के लिए अच्छा प्लेटफॉर्म हैं।