पाठशाला का प्रयास पूरे राज्य भर में प्रेरणा का स्रोत और सराहनीय: मथुरा महतो

तोपचांची: टीएपी हाई स्कूल, मानटांड के प्रांगण में पेमिया-ॠषिकेश पाॅलटेक्निक काॅलेज, साहुबहियार व पाठशाला शिक्षण संस्थान, कतरास बाजार के सौजन्य से 130 परिवारों के बीच करीब 1000 किलो राशन सामग्री वितरण का आयोजन कार्यक्रम में टुंडी विधायक मथुरा महतो पहुंचे और गरीबों, ज़रूरतमंदों के बीच राशन वितरण किए।

उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि श्री महतो ने कहा कि पेमिया-ॠषिकेश पाॅलटेक्निक काॅलेज, व पाठशाला शिक्षण संस्थान का प्रयास सराहनीय है।

गरीबों को राहत पहुंचाना ही मानव धर्म है।

पाठशाला में अभी तक करीब 3,00,000 लोगों तक एक वक्त का भोजन पहुंचाया है इस बात को दोहराते हुए श्री महतो ने कहा कि पूरे झारखंड के लिए यह गर्व की बात है और इस बात को वह मुख्यमंत्री जी के संज्ञान में लाने का प्रयास करेंगे l

मौके पर तोपचांची प्रखंड के सीओ विकास कुमार द्विवेदी, इंस्पेक्टर सुरेश मुंडा, पाठशाला के गोविंद कुमार सोनार , प्रधानाचार्य जयप्रकाश सिंह किस्मत ऋषि ,गौतम शर्मा, गोपाल, महावीर महतो, राजकुमार महतो ,बसंत महतो, भोक्तू महतो आदि मौजूद थे।

पाठशाला पिछले 5 वर्षों से निशुल्क सेवा बाघमारा के क्षेत्रों में गरीब तबके के बच्चे को दे रही है जिसके संस्थापक देव कुमार वर्मा प्रबंधक के पद पर कार्यरत हैं और अपने वेतन से बच्चों को शिक्षित करने में लगे हुए हैं l