निचितपुर। निचितपुर के मोहलीडीह पंचायत के गेट कॉलोनी के समीप ईद के मौके पर राहत क्लब द्वारा वैश्विक महामारी कोरोना काल के कठिन दौर में कोरोना योद्धा डॉक्टर व पुलिस कर्मियों को सम्मानित किया गया।

निचितपुर। सादे समारोह के दौरान सोसल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए कोरोना योद्धाओं को माला पहनाकर व शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया गया। इस दौरान नोज़ मास्क व सेनिटाइजर का वितरण भी किया गया। मौके पर मोहलीडीह के पूर्व मुखिया मो आज़ाद ने कहा कि कोरोना काल मे डॉक्टरों व पुलिस के साथ सफाई कर्मियों का योगदान सराहनीय रहा है। इनका सम्मान कर हम अभिभूत हो रहे हैं। मोहलीडीह के पंचायत समिति सदस्य इसराफिल उर्फ लाला ने कहा कि कोरोना काल मे राहत क्लब हमेशा जरूरत मंदों के साथ खड़ा रहा है। आज कोरोना योद्धाओं को उनकी महती भूमिका के लिए हम उनका सम्मान करते हैं।


मौके पर ईस्ट बसूरिया ओ पी प्रभारी शमशेर आलम ने कहा कि कोरोना से जंग में आम लोगों के सहयोग के लिए जनता भी धन्यवाद के पात्र हैं। वही डॉ सुशील कुमार ने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचने के लिए नोज़ मास्क व सेनिटाइजर के साथ समय समय पर हाथों को धोना व साफ सफाई रखना ही बचाव का उपाय है ।