धनबाद में 95 कोरोना मरीज हुए स्वस्थ, रविवार को 14 मरीजों को मिलेगी अस्पताल से छुट्टी

रिपोर्ट: बबूल शर्मा

धनबाद: वैश्विक महामारी कोरोना से पूरा विश्व परेशान है भारत में भी लगातार कोरोना मरीजों की संख्या में वृद्धि हो रही है. झारखंड में भी आंकड़ा तेजी से बढ़ रही है. इन सभी के बीच धनबाद के लिए राहत भरी बात यह है कि जिले के सभी कोरोना मरीज स्वस्थ हो चुके हैं. 95 मरीज स्वस्थ होकर अपने घर लौट चुके हैं कल बाकी बचे 14 मरीजों को कोविड-19 अस्पताल से घर भेजा जाएगा.

कोविड-19 अस्पताल में अंतिम कोरोना वायरस से संक्रमित धनबाद के सभी 14 व्यक्ति स्वस्थ हो चुके हैं. उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है, रविवार को सभी मरीजों सुबह 10 बजे अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी. इस संबंध में धनबाद उपायुक्त अमित कुमार ने कहा कि कोविड-19 अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती धनबाद के विभिन्न प्रखंडों में रहने वाले सभी 14 लोग कोरोना वायरस को मात देकर अब स्वस्थ हो चुके हैं. सभी लोगों को रविवार की सुबह एक साथ अस्पताल से सम्मानपूर्वक डिस्चार्ज किया जाएगा.
ये भी पढ़ें- राज्यसभा चुनाव में जीत को लेकर आश्वस्त बीजेपी, निर्दलीय विधायकों से भी समर्थन की उम्मीद

कोरोना काल में धनबाद के लिए यह बहुत बड़ी राहत भरी बात है कि अब तक जिले में एक भी मरीज की मौत नहीं हुई है और सभी मरीज स्वस्थ होकर कल अपने घर लौट जाएंगे, हालांकि कल अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद सभी 14 मरीजों को उन्हें 14 दिनों के होम क्वॉरेंटाइन में भेजा जाएगा.