अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बांद्रा के घर में फांसी लगाकर खुदकुशी की

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने किया सुसाइड. मुंबई में बंद्रा स्थित अपने घर में लगाई फांसी.सुशांत ने सुइसाइड क्‍यों की, इसका कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है. पुलिस को सुशांत के दोस्तों ने बताया है कि वह बीते 6 महीने से डिप्रेशन में थे. इस वजह से दवाइयां ले रहे थे. बीती रात सुशांत के कुछ दोस्त भी उनके साथ थे.

मुंबई स्थित उनके घर पर पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है. बता दें कि चार द‍िन पहले ही सुशांत की मैनेजर दिशा की भी इमारत से ग‍िरने से मौत हो गई थी.
पूर्णिया के रहने वाले थे सुशांत. वे क्रिकेट स्टार धोनी के जीवन पर बनी फिल्म में मुख्य भूमिका में आ चुके थे नजर. छोटे पर्दे के थे स्टार कई सारी बॉलीवुड की फिल्मों और विज्ञापन फिल्मों में अभिनय के बल पर जमाई थी धाक, सुशांत की आत्महत्या की खबर के बाद बॉलीवुड के साथ ही साथ बिहार में उनके चाहने वालों में पसरा सन्नाटा.

टीवी से अपने करियर की शुरुआत करने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने हाल के सालों में बड़े पर्दे पर अपनी उल्लेखनीय मौजूदगी दर्ज की थी.
डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी, एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी काई पो चे और छिछोरे जैसे कुछ फिल्मों ने सुशांत ने लीड भूमिका निभाई थी.सुशांत सिंह राजपूत ने किस देश में है मेरा दिल टीवी सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की थी.पवित्र रिश्ता उनका काफी मशहूर सीरियल रहा है. बिहार से भाजपा विधायक नीरज कुमार बबलू के थे करीबी रिश्तेदार थे.