अधिवक्ता के साथ पुलिस पदाधिकारी ने किया दुर्व्यवहार, अधिवक्ता संघ की चेतावनी SI पर नहीं हुई कार्रवाई तो आंदोलन

रामगढ़। जिला अधिवक्ता संघ रामगढ़ संघ का एक प्रतिनिधिमंडल गुरुवार को रामगढ़ के मुख्यालय डीएसपी प्रकाश सोय से मिलकर गोला के अधिवक्ता अमर कुमार के साथ गोला थाना में पदस्थापित एस आई मणि दीप द्वारा दुर्व्यवहार करने के खिलाफ पुलिस अधीक्षक के नाम एक ज्ञापन सौंपा गया।

अधिवक्ता संघ द्वारा सौंपा गया ज्ञापन में बताया गया कि इसके खिलाफ थाना प्रभारी धनंजय प्रसाद से भी संघ के अध्यक्ष द्वारा बात की गई थी। उन्होंने उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया था लेकिन 24 घंटा से ज्यादा बीत जाने के बाद भी अभी तक उस विषय पर किसी भी तरह की कोई जांच नहीं हुई है। जिस से लेकर अधिवक्ताओं में काफी आक्रोश है।

इसी संबंध में जिला अधिवक्ता संघ रामगढ़ का एक प्रतिनिधि मंडल संघ के अध्यक्ष आनंद अग्रवाल एवं महासचिव सीताराम के नेतृत्व में पुलिस अधीक्षक के नाम प्रेषित ज्ञापन को मुख्यालय डीएसपी के प्रकाश सोया को सुपुर्द किया गया।

मांग की गई इस संबंध में यदि एस आई मनीदिप द्वारा अधिवक्ता साथी के साथ दुर्व्यवहार किया गया है तो इसकी जांच करते हुए उनके खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई करने की कृपा की जाए। अन्यथा मजबूर होकर इस विषय पर जिला अधिवक्ता संघ को एक आंदोलन करना होगा।

आज के प्रतिनिधिमंडल में संघ के अध्यक्ष आनंद अग्रवाल,महासचिव सीताराम, कोषाध्यक्ष हरकनाथ महतो, द्वारिका महतो,शंभूनाथ प्रसाद,अशोक कुमार, चंदन कुमार, शेखर महतो, नौशाद अहमद, ऋषि कुमार महतो, जगन्नाथ महतो, राजेंद्र महतो, टिकेंद्र महतो, ठाकुर दास माथुर, सतीश महतो, राजू अग्रवाल एवं अन्य साथी उपस्थित थे।